एंजेलिना जोली ने किया का बड़ा खुलासा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-12-2017 / 4:06 PM
  • Update Date: 07-12-2017 / 4:06 PM

लॉस एंजिलिस। वर्ष 2005 में मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ की शूटिंग के दौरान एंजेलीना जोली और ब्रैड के बीच प्रेम संबंध शुरू हुए और अगस्त 2014 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के दो साल बाद 2016 सितंबर में ही एंजेलीना ने ब्रैड से तलाक दायर कर दिया था। अदाकारा एंजेलीना जोली ने खुलासा किया है कि उन्होंने बाय द सी फिल्म इस उम्मीद में लिखी थी कि शायद यह उन्हें अपने पूर्व पति ब्रैड पिट से बातचीत करने में मदद कर पाए। एंजेलीना और ब्रैड के छह बच्चे हैं।

गौरतलब है कि फिल्म बाय द सी की कहानी एंजेलीना ने लिखी थी और उसका निर्देशन भी उन्होंने किया था। हॉलीवुड रिपोर्टर के पॉडकास्ट पुरस्कार चैटर के दौरान जोली ने कहा, हमारी मुलाकात एकसाथ काम करते हुए हुई थी और हमने एकसाथ बेहतरीन काम किया। मैं चाहती थी कि हम एकसाथ बेहतर काम करें, मुझे लगा कि इसके लिए आपस में बात करना अच्छा रहेगा।

एंजेलीना को फिल्म लिखने का कोई खेद नहीं है और वह खुश हैं कि उन्होंने यह फिल्म ब्रैड पिट के साथ की। उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि हमने यह फिल्म की क्योंकि इससे हमे एकसाथ कुछ जानने का मौका मिला। वह जो भी हो, शायद वह कुछ निश्चित चीजों का हल नहीं कर पाया हो लेकिन हमने एकदूसरे से उस बारे में बात की जिसपर बात किए जाने की जरूरत थी। एंजेलीना और ब्रैड के छह बच्चे हैं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF