2जी इंटरनेट की स्पीड बढ़ाएं

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 26-08-2017 / 7:54 PM
  • Update Date: 26-08-2017 / 7:54 PM

नई दिल्ली।ऐसे यूजर्स हैं जो अब भी 2जी का प्रयोग कर रहे हैं। 2जी नेटवर्क में बेहतर डाउनलोडिंग स्पीड मिलना मुश्किल होता है।

इंटरनेट डाउनलोड मैनेजर के जरिए हम ऑडियो, वीडियो समेत कई तरह की फाइल्स को डाउनलोड किया जा सकता है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि अगर आपको किसी कारणवश फाइल को डाउनलोडिंग से रोकना पड़ता है तो आप दूसरे दिन उसे वही से वापस डाउनलोड कर पाएंगे।

इसके जरिए आप इंटरनेट स्पीड की लिमिट भी तय कर पाएंगे।अगर किसी डाउनलोड को बीच में बंद कर दिया जाता है तो उसे वही से दोबारा डाउनलोड किया जा सकता है।इसमें ऑटोमैटिक एंटीवायरस चेकिंग भी मौजूद है जो डाउनलोड्स को वायरस से बचाते हैं।

इसमें ऐसा फीचर भी दिया गया है जो किसी भी एप्लिकेशन से किसी भी कंटेंट को डाउनलोड कर सकता है।इसमें बिल्ट-इन स्केड्यूलर दिया गया है। इसके जरिए इंटरनेट कंप्यूटर में एक निश्चित समय पर ओपन हो जाएगा। फाइल डाउनलोड कर फिर से कंप्यूटर अपने आप बंद हो जाएगा।इसमें बिल्ट-इन स्केड्यूलर दिया गया है। इसके जरिए इंटरनेट कंप्यूटर में एक निश्चित समय पर ओपन हो जाएगा। फाइल डाउनलोड कर फिर से कंप्यूटर अपने आप बंद हो जाएगा।

इसके जरिए डाउनलोड्स को कैटेगरीज के हिसाब से ऑर्गेनाइज किया जा सकता है।यह कई तरह के प्रॉक्सी सर्वर को सपोर्ट करता है। इसके जरिए एक साथ कई फाइल्स को डाउनलोड किया जा सकता है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF