स्पाइडरमैन की तरह बस की छत पर लटके दिखे शाहरुख खान

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-07-2017 / 2:26 PM
  • Update Date: 13-07-2017 / 2:26 PM

बॉलिवुड फिल्म स्पाइडरमैन : होमकमिंग हाल ही में रिलीज़ हुई है और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। आलम यह है कि बॉलिवुड के बादशाह खुद शाहरुख खान भी अपने आपको स्पाइडरमैन के जादू से नहीं बचा पाए और मौका मिलते ही स्पाइडरमैन के स्टंट करते नजर आए।

शाहरुख इन दिनों अपनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल का प्रमोशन कर रहे हैं। इस सिलसिले में वह अलग-अलग शहरों में जाकर अपने फैन्स से मुलाकात कर रहे हैं। इसी दौरान इम्तियाज अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया है, जिसमें शाहरुख खान स्पाइडरमैन की तरह बस की छत पर लटके नजर आ रहे हैं।

इम्तियाज ने इस विडियो के कैप्शन में लिखा, देखिए, मुझे बस में कौन मिला। बस में और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं जो स्पाइडरमैन बनने की कोशिश कर रहे हैं। विडियो में शाहरुख कह भी रहे हैं कि अगर मैं स्पाइडरमैन होता। विडियो में शाहरुख स्पाइडमैन की तरह बस की छत पर लगे हैंडल को पकडक़र स्पाइडरमैन की तरह उल्टा लटकते नजर आ रहे हैं।

यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख खान ने सुपरहीरोज के प्रति अपना प्यार जाहिर किया है। इससे पहले शाहरुख हॉलिवुड की तर्ज पर ही बॉलिवुड में रा-वन बना चुके हैं। इसमें वह एक सुपरहीरो बने थे, जिसे बच्चों से लेकर बड़ों तक ने भी खूब पसंद किया था।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF