श्रीलंका रवाना होने से पहले बोले अश्विन…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 18-07-2017 / 2:00 PM
  • Update Date: 18-07-2017 / 2:00 PM

मुबंई। भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने जिम्‍बॉब्‍वे की मेजबान श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में उलटफेयर भरी जीत को क्रिकेट के लिहाज से अच्‍छा बताया है। अश्विन ने कहा कि ऐसे हैरानी भरे परिणामों से क्रिकेट में स्‍वस्‍थ प्रतिस्‍पर्धा बरकरार रखने में मदद मिलेगी। बता दे कि श्रीलंका में खेली गई 5 मैचों की वनडे सीरीज में जिम्‍बॉब्‍वे ने सबको चौकाते हुए श्रीलंका टीम को 3-2 से मात दी थी।

मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान अश्विन ने कहा, ‘जिम्बॉब्वे की श्रीलंका पर जीत के बारे में कहूं तो खेल इसी तरह चलता है, कोई भी हार सकता है, कोई भी जीत सकता है। कल अफगानिस्तान भी किसी को हरा सकता है, इसी तरह खेल को आगे की बढ़ने की जरूरत है। यह खेल के लिए काफी स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है।’ जिम्बॉब्वे ने 5 मैचों की वनडे सीरीज में पहले, चौथे और पांचवें मैच में जीत दर्ज कर श्रीलंका को 3-2 से हरा दिया था।

विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम जल्द ही श्रीलंका से 3 टेस्ट, 5 वनडे और एकमात्र टी-20 खेलने जा रही है। भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा 21 जुलाई से शुरू होगा। इस दौरे पर भारतीय टीम पहले 2 दिवसीय अभ्यास मैच खेलेगी। पहला टेस्ट 26 जुलाई से गाले में शुरू होगा। इस 30 वर्षीय क्रिकेटर ने नए मुख्य कोच रवि शास्त्री की नियुक्ति पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, जिन्होंने अनिल कुंबले की जगह ली है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि नया कोच या नया सहयोगी स्टाफ, मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं आता। इस पर टिप्पणी करना मेरे लिए उचित नहीं होगा। हमेशा की तरह भारतीय टीम आगे बढ़ेगी, भारत आगे बढ़ेगा।’

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF