शीना केस:सीबीआई ने आरोपियों से जेल में पूछताछ की मंजूरी मांगी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 03-12-2015 / 5:33 PM
  • Update Date: 03-12-2015 / 5:33 PM

मुंबई। एक सत्र अदालत ने शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और उनके पूर्व चालक श्यामवर राय की न्यायिक हिरासत 17 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दी। उधर, केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उनसे जेल में पूछताछ करने की अनुमति मांगी है।

सीबीआई की विशेष अभियोजक कविता पाटिल ने अदालत से कहा, ‘‘हम आरोपियों से जेल में तीन हफ्ते तक पूछताछ की अनुमति चाहते हैं।’’ विशेष न्यायाधीश एचएस महाजन द्वारा जांच एजेंसी की याचिका पर सोमवार को विचार करने की संभावना है। एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने 20 नवंबर को इस मामले की सुनवाई यहां एक सत्र अदालत में स्थानान्तरित की थी और निर्देश दिया था कि तीनों आरोपियों को तीन दिसंबर को वहां पेश किया जाए।

सीबीआई सूत्रों के अनुसार, उन्हें तीन आरोपियों के बीच स्काइप संचार एप पर हुई बातचीत को लेकर फारेंसिक प्रयोगशाला की रिपोर्ट प्राप्त हुई है और उनका सामना आरोपियों से कराना है। इस बीच, इंद्राणी ने अपने वकील के जरिये आवेदन दायर करके अदालत के सामने दर्ज गवाहों के बयान मांगे। इंद्राणी ने इस मामले में राय का इकबालिया बयान भी मांगा। अदालत इस आवेदन पर भी सोमवार को विचार करेगी।

बाद में खन्ना के वकील श्रेयांश मिठारे ने भी इसी तरह का आवेदन दायर किया। इस साल अगस्त में इस मामले में इंद्राणी, खन्ना और राय की गिरफ्तारी के बाद उनके खिलाफ आरोपपत्र दायर किया गया था। इंद्राणी के पति और पूर्व मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी 14 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं।2015_12$largeimg03_Dec_2015_164519977

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF