विराट और रोहित से युवाओं को सीख लेने की जरूरत : मलिंगा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-09-2017 / 6:53 AM
  • Update Date: 02-09-2017 / 8:29 AM

कोलंबो। भारतीय टीम के खिलाफ चौथा मैच हारने के बाद लसिथ मलिंगा ने कहा -विराट कोहली और रोहित शर्मा ने वाकई बहुत अच्छा खेला। हम गेंदबाजी में निरंतरता नहीं रख सके। मुझे लगता है कि यहां जिस तरह की विकेट थी, उसमें लाइन लेंथ बेहत अहम था। विराट ने जिस तेजी के साथ 30-40 रन बनाए,उससे उन्हें आत्मविश्वास मिला होगा। विकेट पर घास थी और मैंने सोचा था कि गेंदें स्विंग करेंगी। विराट और रोहित से युवाओं को सीख लेने की जरूरत है।

हम गेंदों को स्विंग नहीं करा सके और भारतीय बल्लेबाजों ने जमकर बल्लेबाजी करते हुए हमें मैच से दूर कर दिया। शायद यही क्रिकेट है अनिश्चितताओं का खेल। यह पूरा टूर्नामेंट हमारे बल्लेबाजों के लिये दुस्वप्न सरीखा है। जिन विकेटों पर भारतीय बल्लेबाज आसानी से रन बटोर रहे हैं, वहीं हमारे बल्लेबाज अगले झांकते नजर आ रहे हैं।

इस मैच में हम बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण तीनों विभागों में टीम इंडिया से 19 साबित हुए और मेहमान टीम को जीत का पूरा श्रेय जाता है। व्यक्तिगत रूप से मेरा मानना है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में जैसा प्रदर्शन होना चाहिए, हमारी टीम वैसा नहीं कर पा रही है । टीम में प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटर हैं और उन्हें जल्द ही सीखना होगा।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF