वाराणसी से मुंबई पहुंचा स्पाइस जेट विमान फिसला

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-09-2017 / 2:31 AM
  • Update Date: 20-09-2017 / 2:31 AM

मुंबई. मुंबई में हो रही बारिश ने जन-जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। वाराणसी से मुंबई पहुंचा स्पाइस जेट का विमान लैंडिंग के वक्त रनवे से फिसलकर नचे उतर गया, 183 पैसेंजर सवार थे। इस हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई। लो विजिबिलिटी के चलते चार फ्लाइट डाइवर्ट कर दी गईं। मुंबई एयरपोर्ट पर बारीश की वजह से मंगलवार रात एक बड़ा हादसा होने से टल गया। वाराणसी से उड़ान भरकर आ रहे स्पाइसजेट विमान की रनवे-27 पर लैंडिंग होनी थी। जैसे ही विमान SG-703 ने लैडिंग शुरू हुई उसी दौरान कीचड़ में विमान का पहिया फंस जाने की वजह से विमान रनवे से फिसल गया। 183 पैसेंजर सवार थे, जिन्हें सुरक्षित उतार लिया गया है। खबर लिखे जाने तक विमान को रनवे से हटाने का काम जारी है।
ट्रेन-ट्रैफिक पर भी असर पड़ा
– कुडाल पावसी में बेलनदी में बाढ़ आने से मुंबई-गोवा हाईवे ठप हो गया है। बारिश से मुंबई के अलावा कोंकण के सिंधुदुर्ग, रत्नागिरी और रायगढ़ में लोगों की लाइफ पर असर पड़ा है। सिंधुदुर्ग के कुडाल में 27 गावों का संपर्क टूट चुका है। सेंट्रल रेलवे ने बताया कि बारिश की वजह ट्रेनों की आवाजाही पर कोई असर नहीं पड़ा है।
लगातार होगी 4 दिनों तक बारिश
– मौसम विभाग के अनुसार गुजरात के आसपास के इलाकों में अपर एयर साइक्लोनिक सकुर्लेशन बना हुआ है। इसके असर से पड़ोसी राज्यों में बारिश हो रही है। 20 सितंबर को कोंकण, गोवा के अलावा कर्नाटक के कोस्टल एरिया में भारी बारिश हो सकती है। अगले 4 दिनों तक बारिश जारी रहेगी।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF