लसिथ मलिंगा ने दिए संन्‍यास के संकेत

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-09-2017 / 6:57 AM
  • Update Date: 02-09-2017 / 8:28 AM

कोलंबो। श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के कार्यवाहक कप्तान लसिथ मलिंगा ने खेल से रिटायरमेंट के संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि यदि मैं श्रीलंकाई टीम को जीत नहीं दिला नहीं सकता, तो खेल छोड़ना ही मेरे लिए सर्वोत्तम विकल्प रहेगा। माना जा रहा है कि टीम इंडिया के खिलाफ 3 सितंबर को यहां होने वाले पांचवे एंव अंतिम वनडे मैच के बाद मलिंगा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक्शन में नजर न आएं।

अनुभवी होना मायने नहीं रखता
मलिंगा ने कहा कि मैंने चोट से उबरकर लंबे समय समय बाद मैदान पर वापसी की थी, लेकिन पहले जिम्बाब्वे और अब भारत के खिलाफ मैं आशानुरूप प्रदर्शन नहीं कर सका। इस सीरीज के बाद मैं इस बात पर गंभीरता से विचार करूंगा कि मैं भविष्य में कब तक खेलना जारी रखूं।
मैं इस बात पर भी विचार करूंगा कि मेरा शरीर कितना फिट है। यह मायने नहीं रखता कि मैं कितना अनुभवी हूं।

यदि मैं टीम के लिए मैच विजयी प्रदर्शन नहीं कर पाता हूं, तो कोई कारण नहीं है कि मैं आगे खेलना जारी रखूं। मुझे आगे कई मैच खेलने हैं और मेरी यही कोशिश होगी कि मैं खुद को पूरी तरह फिट बनाते हुए वापसी करूं। यदि मैं टीम को जीत नहीं दिला सकता हूं, तो मेरे लिए संन्यास लेना ही सर्वोत्तम विकल्प होगा।

थरंगा की जगह हैं
मलिंगा टीम इंडिया के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में श्रीलंका की तरफ से नियमित कप्तान उपुल थरंगा कार्यवाहक कप्तान चामरा कापूगेदरा के बाद तीसरे कप्तान के रूप में उतरे थे, लेकिन वह भी अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हो सके। प्रचंड फार्म में चल रही टीम इंडिया ने चौथे मैच में मेजबान श्रीलंका को 168 रनों से हराकर 4-0 की बढ़त बना ली थी।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF