रणबीर – कैटरीना स्कूल के बच्चों के साथ मुलाक़ात करेंगे!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-07-2017 / 10:51 AM
  • Update Date: 08-07-2017 / 10:51 AM

मुंबई। रणबीर और कैटरीना के प्लान के मुताबिक आने वाले रविवार की सुबह कई स्कूली बच्चों के लिए हँसी-मज़ाक से भरपूर होगी। रणबीर और कैटरीना की रविवार की सुबह उन्होंने विभिन्न विद्यालय के 5वीं से ले कर 12वी तक के बच्चों के नाम कर दी है जहाँ कुछ बच्चे अपने माता-पिता के साथ बांद्रा के सेंट एंड्रयूज़ सभागार में उपस्थित होंगे।

रणबीर, जो खुद अपनी आगामी फिल्म जग्गा जासूस में एक स्कूल के बच्चे की भूमिका निभा रहे हैं, अपने सह-कलाकार कैटरीना कैफ के साथ बच्चों के साथ बड़े पैमाने पर बातचीत करते हुए नज़र आएंगे। फिल्म के गीत “गलती से मिस्टेक” पर एक मास्टर क्लास की योजना बनाई गई है जिसने बड़े पैमाने पर स्कूल के बच्चों का ध्यान अपनी तरफ केंद्रित किया है क्योंकि कही ना कही सभी स्कूली बच्चे इस गाने से खुद को अत्यंत जोड़ पा रहे है।

जगगा जासूस की फिल्म पर आधारित, स्टार कलाकारों द्वारा आयोजित एक त्वरित क्विज़ राउंड होगा जहाँ दोनो कलाकार सभी बच्चो के सवालों का जवाब देते हुए भी नज़र आएंगे।
रणबीर और कैटरीना अपने इस इवेंट के लिए सुपर उत्साहित हैं। यह फिल्म एक साहसी नाटक है जहां रणबीर का किरदार अपने लापता पिता की तलाश में है।

इस फ़िल्म ने पहले से ही अपने संगीत और प्रोमोज़ के माध्यम से बहुत सारी चर्चाएं बटोर ली है और अब दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, डिज़नी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की जग्गा जासूस 14 जुलाई 2017 को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फ़िल्म में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ प्रमुख भूमिका निभाएंगे, वही प्रीतम फ़िल्म के संगीत की रचना कर इसमे चार चाँद लगाते हुए नज़र आएंगे।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF