रणबीर कपूर उर्फ ​​जग्गा जासूस की स्कूल के बच्चों के साथ मजेदार बातचीत!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-07-2017 / 10:15 AM
  • Update Date: 10-07-2017 / 10:15 AM

मुंबई। रणबीर कपूर उर्फ ​​जग्गा ने कल उपनगरों के कुछ स्कूल के बच्चों के साथ मजेदार बातचीत कर उनके साथ समय बिताया था।

अभिनेता रणबीर अपनी आगामी फिल्म “जग्गा जासूस” को जोर-शोर से प्रचार करने में व्यस्त है, ऐसे में रणबीर ने बांद्रा में स्तिथ सेंट एंड्रयूज कॉलेज में स्कूल के बच्चों के साथ एक मजेदार बातचीत सत्र में हिस्सा लिया।

अभिनेता के साथ खास मुलाकात करने के लिए वहाँ विभिन्न स्कूलों के बच्चे उपस्थित थे।

यह इवेंट एक मजेदार गतिविधि से भरपूर था, जहां सभी छात्रों को जग्गा मास्क पहना कर रंग योजनाओं के अनुसार बिठा दिया गया था।

इस प्रोग्राम की शुरुवात बच्चो के नृत्य द्वारा हुई थी, जहाँ बच्चो ने फ़िल्म के गीत “उल्ला का पठ्ठा” और “गलती से मिस्टेक” पर डांस कर सबका मनोरंजन किया। इस डांस के दौरान रणबीर स्वयं को रोक नहीं पाए और डांस फ्लोर पर बच्चों के साथ डांस में शामिल हो गए।

रणबीर उर्फ ​​जग्गा ने बच्चो के साथ एक मजेदार प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता भी खेली जहां सभी बच्चों से फिल्म से संबंधित सवालों के जवाब देने के लिए कहा गया था।

अभिनेता ने बच्चों के साथ न केवल बातचीत की, बल्कि स्कूल के बच्चों के साथ सवाल-जवाब के राउंड में भी शामिल हुए जहां रणबीर ने अपने बचपन की यादों पर भी रोशनी डाली।

पूरा देश रणबीर उर्फ ​​जग्गा के अनूठे बालों के स्टाइल से काफी प्रभावित है, ऐसे में अभिनेता ने कुछ बच्चों को चुना और स्टाइलिस्ट की सहायता से उन पर स्टाइल आज़माने की कोशिश की।

‘जग्गा जासूस’ प्रभावी रूप से रणबीर उर्फ ​​जग्गा और कैटरीना उर्फ ​​श्रुति के कई उतार-चढ़ाव और साहसी क्षणों को दर्शाता हुआ नज़र आएगा।

फिल्म के ट्रेलर और गानों ने जग्गा की दुनिया को देखने के लिए दर्शकों को ओर भी ज़्यादा प्रत्यशित कर दिया है।

यह फिल्म एक साहसी नाटक है जहां रणबीर का किरदार उनके लापता पिता की तलाश में है।

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, डिज़नी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की जग्गा जासूस 14 जुलाई 2017 को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फ़िल्म में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ प्रमुख भूमिका निभाएंगे, वही प्रीतम फ़िल्म के संगीत की रचना कर इसमे चार चाँद लगाते हुए नज़र आएंगे।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF