मोदी-शाह के इशारे पर छापेमारी की कार्रवाई: लालू यादव

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-07-2017 / 10:15 AM
  • Update Date: 07-07-2017 / 10:15 AM

पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का कहना है कि उनके खिलाफ राजनीतिक साजिश की जा रही है। उनके घर और ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी के बाद उन्होंने कहा कि बीजेपी खासकर नरेंद्र मोदी और अमित शाह के इशारे पर कार्रवाई की जा रही है।

सीबीआई ने शुक्रवार को लालू प्रसाद के कई ठिकानों पर छापेमारी की है। सीबीआई ने 2006 में रेलमंत्री रहे लालू प्रसाद यादव, पत्नी राबड़ी देवी, उनके बेटों के साथ अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। छापेमारी की कार्रवाई के बाद लालू प्रसाद यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और मामले पर सफाई दी।

उन्होंने कहा कि यह उन्हें फंसाने की साजिश है। सरकार तानाशाही के तरफ है। नौजवानों और किसानों की हालत बदतर है, जिसे छिपाने के लिए ये कार्रवाई हो रही। लालू ने कहा, ‘मैंने कोई गलती नहीं की। इसमें सीबीआई के अफसरों का कोई दोष नहीं है। इसमें नरेंद्र मोदी, अमित शाह और आरएसएस का दोष है।

जब छापेमारी हुई मैं कोर्ट जा रहा था। घर पर नहीं था। मुझे जानकारी हुई तो मैंने बीवी और बच्चों से कह दिया कि वे जो कागज वे मांगेंगे उन्हें दे दो। अफसर अपना काम कर रहे हैं और आप अपना काम करिए। लालू ने कहा कि मैं दबाव में आनेवाला नहीं हूं। हम नरेंद्र मोदी को हटाकर ही दम लेंगे। बीजेपी 2019 की तैयारी में छापे मरवा रही हैं। लालू ने कहा कि हम मिट्टी में मिल जाएंगे लेकिन बीजेपी और मोदी सरकार को हटाकर ही दम लेंगे।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF