मुंबई में एक साल की बच्‍ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-07-2017 / 10:09 AM
  • Update Date: 08-07-2017 / 10:09 AM
भिवंडी। मुंबई के भिवंडी शहर से सटे काटई गांव में एक साल की मासूम बच्ची से रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। सावरपाड़ा में अवैध रूप से देसी दारू बेचने वाली महिला के घर में ही दारू पीकर एक शराबी युवक ने महिला की एक वर्षीय अबोध बच्ची के साथ रेप किया। पीड़ित बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबोचा है। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से 16 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रखे जाने का आदेश मिला है।
बच्ची के रोने पर भागा युवक
मिली जानकारी के अनुसार काटई क्षेत्र स्थित सावरपाडा में देसी दारु का धंधा करने वाली महिला के घर सिराजुद्दीन कमरुद्दीन अंसारी (29) युवक शाम को दारू पीने गया था। सिराजुद्दीन को दारू देकर दारू बेचने वाली महिला अपने पति को बुलाने के लिए सैलून पर चली गई। उसी दौरान दारू के नशे में चूर सिराजुद्दीन अंसारी ने घर में खेल रही एक वर्षीय अबोध बच्ची के साथ अमानवीय कृत्य किया। रेप के दौरान बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। बच्ची को रोता देखकर शराबी सिराजुद्दीन घबरा गया। वह पास के दुकान पर जाकर फ्रूटी लाकर बच्ची को देकर चुप कराने की कोशिश की, लेकिन नहीं चुप होने पर मौके से फरार हो गया।
 
16 जुलाई तक हिरासत
पति को सैलून से बुलाने गई महिला जब घर वापस लौटी, तब बच्ची के गुप्तांग से खून बहता देख वह सन्न रह गई। बाद में वह सारा मामला समझ गई। पीड़ित बच्ची की मां ने निजामपुर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस के बाद तत्परता से पुलिस ने नराधम आरोपी सिराजुद्दीन को सड़क पर घूमते हुए दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी सिराजुद्दीन को कोर्ट में पेश किया, जहां न्यायाधीश ने उसे 16 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रखे जाने का आदेश दिया है। क्षेत्र में घटी उक्त अमानवीय घटना से समूचे क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है। क्षेत्रवासियों ने पुलिस उपायुक्त मनोज पाटिल से आरोपी सिराजुद्दीन अंसारी पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। पीड़ित बच्ची को उपचार के लिए आईजीएम अस्पताल में एडमिट कराया गया है। डॉक्टरों ने दुराचार का प्रयास किए जाने की पुष्टि की है।
 
दारू और मटका अड्डे पर रोक लगाने की मांग
इस घटना से आक्रोशित स्थानीय नागरिकों ने भिवंडी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि क्षेत्र में पुलिस की मिली-भगत से अवैध दारू, जुआ तथा मटका का धंधा चलता है। इसके कारण क्षेत्र में आए दिन आपराधिक घटनाएं घटती रहती हैं। नागरिकों की शिकायत के बावजूद अवैध धंधा चलाने वालों पर स्थानीय पुलिस कार्रवाई नहीं करती है। नागरिकों ने भिवंडी पुलिस उपायुक्त मनोज पाटिल से मांग की है कि शहर से सटे खाड़ी पार खोणी गांव, काटई गांव में चल रहे अवैध देसी दारू, मटका तथा जुआ के अड्डों पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें तुरंत बंद कराया जाए। रेप की खबर से लोगों में नाराजगी है।
Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF