मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 15 गिरफ्तार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-09-2017 / 6:13 AM
  • Update Date: 06-09-2017 / 6:13 AM

भोपाल। क्राइम ब्रांच ने बैरागढ़ इलाके में संचालित रोजबैरी मसाज पार्लर में छापा मारकर एक बड़े सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन युवतियों और 9 युवक सहित कुल 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें पार्लर कर्मचारी भी शामिल हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 21 मोबाइल और 41 हजार की राशि और आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। क्राइम ब्रांच ने आरोपियों को पकड़कर बैरागढ़ थाने के सुपुर्द कर दिया है। इधर बैरागढ़ पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

एएसपी रश्मि मिश्रा के मुताबिक काफी समय से रोजबैरी स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी की शिकायतें पुलिस को मिल रही थी। क्राइम ब्रांच ने एक पुलिसकर्मी को योजनाबद्ध तरीके से डील करने के लिए भेजा। तभी पार्लर में तैनात एक कर्मचारी ने युवतियों का एलबम दिखाया। जिससे खुलासा हो गया कि जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। इशारा मिलते ही क्राइम ब्रांच की टीम ने रेड की जिसमें आधा दर्जन युवतियां और 9 युवक संदिग्ध हालत में मिले। टीम को देख सभी घबरा गए और यहां वहां छुपने लगे।

पुलिस टीम ने सभी को अपने कब्जे में लेकर आपत्तिजनक सामान बरामद किया। हमेशा की तरह पुलिस ने ग्राहकों और देह व्यापार में शामिल युवतियों को तो पकड़ लिया लेकिन सैक्स रैकेट को संचालित करने वाली महिला पुलिस की पकड़ से बाहर है। बताया जा रहा है कि सैक्स रैकेट के संचालन में कई नेताओं और रसूखदारों का भी हाथ है। लंबे समय से पुलिस इसी कारण हाथ नहीं डाल पा रही थी।

रैकेट में विधायक का भतीजा भी शामिल
रोजबैरी स्पा सेंटर में अक्सर हाईप्रोफाइल लोग मसाज कराने आते थे लेकिन मसाज तो एक बहाना होता था। जिन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है उनमें संकेत मालवीय पिता मनोज मालवीय उम्र 23 निवासी संजीव नगर निशातपुरा, महेन्द्र राय पिता मोहन सिंह राय उम्र 40 निवासी धर्मपुरी सीहोर, रोमेश राय पिता मुकेश राय उम्र 33 निवासी सीहोर, अक्षयपाल पिता राम सिंह उम्र 19 निवासी कुम्हार मोहल्ला बैरागढ़, योगेश वादया पिता परमानंद वादया उम्र 26 निवासी ईदगाह हिल्स, कमल झाड़े पिता देवेन्द्र उम्र 36 निवासी न्यू अशोका गार्डन, अतुल मालवीय पिता शांतिलाल मालवीय उम्र 19 निवासी कुम्हार मोहल्ला, निवेश कुमार पिता चंद्रप्रकाश उम्र 25 निवासी वनट्री हिल्स, सुधीर गौर पिता माधव गौर उम्र 27 निवासी पूजा कालोनी शामिल हैं। इसमें रोमेश राय बस मालिक है और सीहोर के एक विधायक का भतीजा है इधर सुधीर गौर इंजीनियर है।

सेटरडे और संडे के लिए पहले से बुकिंग
आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि रोजबैरी ब्यूटीपार्लर में ढाई हजार से लेकर पांच हजार रुपए तक ग्राहकों से वसूले जाते थे। शनिवार और रविवार के लिए पहले से बुकिंग करानी पड़ती थी। स्टाफ के कर्मचारी ग्राहकों से स्पष्ट तोर पर कहते थे कि शनिवार और रविवार यहां हाउस फुल रहता है इसलिए पहले ही बुकिंग करा लीजिए। इन दो दिन के रेट भी अलग रहते थे। बाकी दिनों में मसाज के नाम पर ढाई हजार से लेकर तीन हजार वसूले जाते थे। पकड़ी गई युवतियां शाहपुरा, लालघाटी सहित अन्य इलाकों की रहने वाली हैं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF