‘बाघी-2’ में डबल रोल की तैयारी में टाइगर श्राफ!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-09-2017 / 7:05 AM
  • Update Date: 04-09-2017 / 7:05 AM

मुंबई। टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी फिल्म बाघी-2 की तैयारी में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर जो वीडियो पोस्ट किया है, उसे देखकर एक नई चर्चा शुरू हो गई है। कहा जा रहा है कि फिल्म में टाइगर डबल रोल कर रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में टाइगर डबल रोल में नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो का कैप्शन भी कुछ ऐसा दिया है कि लगता है ये मामला डबल रोल का ही है।

फिर वीडियो में कमिंग सून लिखा आता है, तो सोचने पर मजबूर होना ही पड़ता है कि हो न हो ये मसला बाघी-2 से ही जुड़ा है। वैसे यदि टाइगर इस फिल्म में डबल रोल करते हैं,तो यह फिल्म और दर्शकों के लिए डबल धमाल होगा। इस फिल्म की शूटिंग बीते महीने शुरू हो चुकी है। फिल्म में टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ही उनके अपोजिट हैं। बताया जाता है कि फिल्म में इस रोल को करने के लिए श्रद्धा काफी उत्सुक थी।

वैसे वो बाघी से भी जुड़ी थीं, इसलिए ये उत्सुकता होना जाहिर सी बात है। हालांकि फिल्ममेकर्स यह कन्फर्म कर चुके हैं कि इसमें टाइगर की जोड़ी दिशा पटानी के साथ ही बनेगी। यह उन फैंस के लिए खुशखबरी है और टाइगर के लिए सोने पर सुहागा। आखिर इस बहाने दोनों को साथ ज्यादा वक्त बिताने का मौका जो मिलेगा। हाल ही में दिशा और टाइगर को एक लंच डेट पर साथ में देखा गया था। हाल ही में उन्होंने बाघी-2 के लिए एक डांस सीक्वेंस भी शूट किया है।

इस बीच दिशा को भी चोट भी लग गई थी। उन्हें दो हμते तक आराम करने की सलाह दी गई थी। इस वजह से शूट में भी डिले हुआ था। लेकिन अब वो ठीक हो चुकी हैं और फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू हो चुकी है। इस फिल्म के डांस सीक्वेंस को अहमद खान ने कोरियोग्राफ किया है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF