प्रधानमंत्री मोदी से मिले रोहित शर्मा, दिया शादी का न्यौता

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 03-12-2015 / 10:23 PM
  • Update Date: 14-12-2015 / 8:00 PM

नई दिल्ली। हाल ही में टीम इंडिया के स्‍पिनर हरभजन सिंह शादी के बाद अब रोहित शर्मा भी शादी की तैयारियों में लगे हैं। रोहित अपनी मगंतेर रितिका साजदेह से 13 दिसंबर 2015 को शादी करेंगे। रोहित के यहां शादी की तैयारियां काफी तेजी से चल रही हैं। रोहित चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी उनकी शादी में आएं। भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से संसद भवन में मुलाकात की और उन्हें अपनी शादी का न्यौता दिया।

मुंबई में रोहित 13 दिसंबर को अपनी महिला मित्र रितिका सजदेह के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे। बता दें कि रितिका मुंबई की ही रहने वाली हैं। दोनों एक-दूसरे को 6 साल से काफी करीब से जानते हैं। सबसे खास बात तो यह है कि मिसेज रोहित शर्मा बनने वाली रितिका स्पोर्ट्स मैनेजर हैं।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने के लिये यहां आ रखे रोहित कल संसद भवन गए। काला सूट पहनकर वहां पहुंचे रोहित ने प्रधानमंत्री को गुलदस्ता और निमंत्रण पत्र दिया। इससे पहले हरभजन सिंह ने भी अपने शादी का न्यौता पीएम मोदी को दिया था। दिल्ली में हुए रिसेप्शन पार्टी में प्रधनामंत्री पहुंचे भी थे।

आपको बता दें कि रोहित की शादी में उद्योग जगत, खेल जगत और फिल्म जगत की कई हस्तियां शामिल होंगी। सूत्रों की मानें तो रोहित शर्मा की शादी की तारीख उनके मैच की डेट को ध्यान में रख कर निकाली गई है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF