पाक फायरिंग में फंसे स्कूली बच्चों को बचाया गया,1 जवान शहीद

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 18-07-2017 / 4:49 PM
  • Update Date: 18-07-2017 / 4:49 PM
जम्मू। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की ओर से मोर्टार के गोले बड़े पैमाने पर दागे जाने के कारण इलाके के दो स्कूलों में करीब 40-50 बच्चे और स्कूल स्टाफ से सदस्य फंस गए। हालांकि सभी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। बच्चे करीब 10 घंटे तक फंसे रहे। यह सूचना सेना एक अधिकारी ने दी।
इसके अलावा नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ हो रही गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया। पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार सुबह राजौरी और पुंछ के चार सेक्टरों में संघर्षविराम का उल्लंघन किया।
राजौरी के उपायुक्त शाहिद इकबाल चौधरी ने बताया कि, पाकिस्तान आज सुबह से लगातार गोलाबारी कर रहा है। इसके चलते दो स्कूलों के बच्चों को स्कूल से निकालकर सुरक्षित जगह ले जाने के लिए बुलेट प्रूफ गाड़ियों का इस्तेमाल किया गया। एलओसी स स्कूल की दूरी महज 3 किलोमीटर है।
1 जवान शहीद
कश्मीर के नौगाम सेक्टर में भी पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया। इस फायरिंग में कुपवाड़ा में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है। बता दें कि, सोमवार को राजौरी-पुंछ इलाके में पाकिस्तान की ओर से की गई फायरिंग में नौ साल की एक बच्ची और सेना के एक जवान की मौत हो गई थी।
घुसपैठ की कोशिश नाकाम, 2 आतंकी ढेर
बांदीपुरा में मंगलवार को आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की। इसको भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया। आतंकियो को जब सेना ने ललकारा तो उनकी तरफ से फायरिंग की गई। जवाबी फायरिंग में दो आतंकी मारे गए।
Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF