पाक खिलाड़ी ने विराट के बारे में किया बड़ा खुलासा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 17-07-2017 / 2:31 PM
  • Update Date: 17-07-2017 / 2:31 PM
नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान मिली शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया की काफी आलोचना हुई थी। पाकिस्‍तान ने इस मैच में टीम इंडिया को 180 रन से हराया था। वहीं, भारत के खिलाफ शतक जड़ने वाले फखर जमां ने चुप्पी तोड़ते हुए एक बड़ा खुलासा किया है। फखर जमां ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि फाइनल मैच में भारतीय खिलाड़ियों ने उन्हें किस तरह उकसाने की कोशिश की थी।
बुमराह ने दिया विराट का साथ
फखर जमां ने बताया कि उनके साथ सबसे ज्यादा भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्लेजिंग की थी। इस स्लेजिंग में जसप्रीत बुमराह ने भी कप्तान कोहली का साथ दिया था।
निकालो जल्दी… 
फखर ने कहा, जब मैं अजहर अली के साथ बल्लेबाजी कर रहा था तब उस दौरान विराट कोहली बार-बार ये कह रहे थे कि ”एक विकेट निकल जाएगा तो ये सारे आउट हो जाएंगे। निकालो जल्दी।
थोड़ा सामने भी रन बना ले…  
बुमराह को लेकर फखर जमां ने कहा – बुमराह गेंदबाजी के दौरान यह बोल कर मुझे उकसाने की कोशिश कर रहा था कि थोड़ा सामने भी रन बना ले कब तक ऐसे खेलेगा। हालांकि फखर ने ये भी कहा कि भारतीय खिलाड़ी एक लक्ष्मण रेखा में रह कर ही स्लेजिंग कर रहे थे। इस तरह की स्लेजिंग खेल का एक हिस्सा ही होता है।
बुमराह की नो बॉल पड़ी भारी 
आपको बता दें कि फाइनल मुकाबले में जसप्रीत बुमराह की नो बॉल पर फखर जमां को सिर्फ 3 पर एक बड़ा जीवनदान मिला था। बुमराह की नो बॉल भारतीय टीम पर इतनी भारी कि फखर जमां ने इसका फायदा उठाते हुए 114 की रन बना दिए।  फखर जमां के शतकीय पारी के बदौलत ही पाकिस्तान ने 338 रनों का विशाल स्कोर खड़ा दिया।
180 रन से जीता मैच 
विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम शुरुआत में ही लड़खड़ा गई जिसका परिणाम ये हुआ कि पाकिस्तान ने ये मुकाबला 180 रनों के बड़े अंतर से ना सिर्फ मैच जीता बल्कि चैंपियंस ट्रॉफी भी अपने नाम कर लिया।
Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF