नाबालिग बहन के साथ भाई ने किया रेप

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-07-2017 / 10:33 AM
  • Update Date: 05-07-2017 / 10:33 AM

रायपुर। धमतरी जिले के जंगलों में एक लड़का अपनी नाबालिग बहन के साथ रेप कर उसे पीटने के बाद मरा समझकर भाग गया। बलोदा बाजार की रहने वाली बच्‍ची मदपुर में अपने मामा के घर आई हुई थी जब 21 साल का उसका ममेरा भाई प्रेमशंकर उसे साइकल पर घुमाने के बहाने बाहर लेकर गया।

बच्‍ची को लगा कि वह अपने भाई के साथ सुरक्षित है इसलिए वह चली गई। मौका पाकर प्रेमशंकर बच्‍ची को एक सुनसान जगह पर लेकर गया और वहां उसके साथ जबरदस्‍ती करने लगा। पुलिस के अनुसार बच्‍ची ने अपने स्‍टेटमेंट में कहा है कि विरोध करने पर आरोपी ने उसको बहुत मारा और फिर उसका रेप किया।

बाद में खुद को बचाने के लिए उसने बच्‍ची के सिर पर पत्‍थर से कई वार भी किए। उसको बांधकर गाड़ने की कोशिश भी की। बारिश शुरू होते ही वह बच्‍ची को मरा समझकर भाग गया। लेकिन बारिश के पानी की वजह से बच्‍ची होश में आई और किसी तरह घर पहुंची।

बच्‍ची के माता -पिता ने 5 घंटों तक उसके घर न लौटने पर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। बच्‍ची ने घर पहुंचकर सारी बात उन्‍हें बताई। गुस्‍साए माता-पिता ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। बच्‍ची की चोटें देखते हुए उसे धमतरी के जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF