नहीं सुनी फरियाद तो बिजली के पोल पर चढ़ा युवक

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 05-09-2017 / 2:33 PM
  • Update Date: 05-09-2017 / 2:33 PM

सतना। पुश्तैनी मकान के विवाद को लेकर एक युवक लगातार अधिकारियों के चक्कर काट रहा था, लेकिन उसे कहीं भी न्याय नहीं मिला। इससे तंग आकर मंगलवार दोपहर 1 बजे कलेक्ट्रेट भवन के पीछे लगे 33 केवी के बिजली पोल पर चढ़कर गमछे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने लगा।

मौके पर पहुंचे पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी व बिजली विभाग के कर्मचारी युवक को खंभे से उतारने के प्रयास में जुट गए, लेकिन युवक अपनी मांग पर अड़ा रहा और अधिकारियों से बोलता रहा है कि जब तक मुझे न्याय नहीं मिलेगा मैं नीचे नहीं उतरूंगा। बाद में अधिकारियों ने समझाइश देकर युवक को खंभे से उतारा। 1 घंटे तक चले इस पूरे घटनाक्रम में लोगों की भारी भीड़ लगी रही।

यह है मामला

ताला थाना के मुकुंदपुर निवासी रामनिवास पाल पिता स्व. रामसजीवन पाल का गांव में ही पुश्तैनी मकान है। पड़ोस में रहने वाले जुडहा पाल पिता अतिबल पाल उसके मकान पर जबरन कब्जा कर उसे मकान खाली करने का दबाव बना रहा है। पीड़ित का आरोप है कि पड़ोसी द्वारा उसे मकान खाली करने के लिए बार-बार परेशान किया जा रहा है।

समस्या के संबंध में वह कई बार अधिकारियों के यहां आवेदन दे चुका है, लेकिन कहीं भी समस्या का निराकरण नहीं हुआ। इससे परेशान होकर बिजली पोल पर चढ़ गया। जैसे ही इसकी खबर बिजली विभाग के अधिकारियों को मिली उन्होंने पतेरी सब स्टेशन से फौरन बिजली को बंद कराई।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF