नए कलर और फीचर्स के साथ लॉन्च हुई TVS स्टार सिटी प्लस

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-09-2017 / 8:53 AM
  • Update Date: 06-09-2017 / 8:53 AM

नई दिल्ली। टीवीएस मोटर कंपनी ने स्टार सिटी प्लस को डुअल टोन कलर स्कीम के साथ भारत में लॉन्च कर दिया है। दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 50,534 रूपए रखी गई है। यह रेग्युलर स्टार सिटी का नया वैरियंट है।

डुअल टोन कलर स्कीम यानी अब टीवीएस स्टार सिटी प्लस बाइक ब्लैक-रेड, ब्लैक-ब्लू और रेड-ब्लैक कॉम्बिनेशन में अवेलेबल होगी। इसके अलावा बाइक में कुछ कॉस्मेटिक अपडेट्स भी किए गए हैं। नए कलर्स के साथ बाइक में 3डी क्रोम लेबल भी दिया गया है। टीवीएस ने दावा किया है कि यह बाइक 86 kmpl की माइलेज देगी।

इंजन
टीवीएस स्टार सिटी प्लस में इंजन पुराना वाला ही दिया गया है।इस बाइक में 110 सीसी का इंजन लगा है जो 7000 आरपीएम पर 8.3 बीएचपी पावर और 5000 आरपीएम पर 8.7 एनएम टॉर्क जनरेट करता है।कंपनी ने इस बाइक में 4-स्पीड गियरबॉक्स दिया है और कंपनी इस बाइक में 86 केएमपीएल माइलेज का दावा करती है।

फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो बाइक में टू-टोन कलर के साथ ऑटो हैडलैंप ऑन फीचर दिया गया है। डिजि-ऐनेलॉग इंस्ट्रुमेंट कंसोल और एडजस्टेबल रियर शॉक एब्ज़ॉर्वर इसे आरामदायक बनाते हैं। इसके साथ ही बाइक में ट्यूबलैस टायर्स, डुअल टोन सीट और हनीकॉम्ब टैक्शचर वाली साइड पैनल ग्रिल भी दी गई है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF