‘दिलवाले’ की कम कमाई को लेकर आपस में भिड़े शाहरुख-रोहित!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-01-2016 / 11:58 PM
  • Update Date: 11-01-2016 / 11:58 PM

मुंबई। शाहरूख-काजोल स्टारर ‘दिलवाले’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। विदेश के अलावा अपने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही यह फिल्म करोड़ों का रिकाॅर्ड नहीं छू पाई। खबर है कि फिल्म की असफलता के कारण फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी और शाहरूख में आपसी मतभेद हो गया है।

खबरों के मुताबिक रोहित शेट्टी की टीम का कहना है कि किंग खान ने दिलवाले का प्रचार उतना नहीं किया जितना वह दूसरी फिल्मों का करते हैं। वहीं शाहरुख की टीम का कहना है कि फिल्म अच्छी नहीं थी इस वजह से नहीं चली।

रोहित और शाहरुख की टीम एकदूसरे पर फेल होने का ठीकरा फोड़ रहे हैं। हाल ही में रोहित शेट्टी ने शाहरुख खान के ऑफिस में उनकी टीम से कई तीखे सवाल किए। शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज से रोहित शेट्टी ने कहा कि फिल्म की प्रमोशन और मार्केटिंग सही से नहीं की गई है।

जिस वजह से फिल्म का यह हाल हुआ है। जिसके बाद शाहरुख की टीम ने इसके लिए रोहित को ही जिम्मेदार ठहरा दिया उन्होनें कहा कि रोहित जरूरत से ज्यादा ही अपनी टीम पर निर्भर हैं और वे खुद कोई काम नहीं करते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरुआत में शाहरुख की टीम ने सफाई देते हुए कहा कि असहनशीलता पर बयान की वजह से फिल्म के कारोबार पर असर पड़ा है लेकिन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने इस सफाई को मानने से इंकार कर दिया। आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की परेशानी की बड़ी वजह यह भी है कि उनके कारण वितरकों को पहली बार घाटा उठाना पड़ा है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF