3 लोगों ने किया गैंगरेप दलित लड़की से, जहर पीकर जान दी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 19-09-2017 / 10:20 AM
  • Update Date: 19-09-2017 / 10:22 AM

हरियाणा. दलित लड़की से किया गैंगरेप 3 लड़कों ने मिलकर। उचाना शहर से लगे पालवां गांव में गैंगरेप से परेशान दलित लड़की ने खुदकुशी कर ली जब यह मामला सामने आया है। उसे बदनाम करने की धमकी देकर बार-बार बुलाते थे। जब उस लड़की ने यह बात अपने परिजन से कही तो उन्होंने इस बात को दबाने के लिए कहा और कहा समाज में बदनामी होगी। लेकिन परिजनों ने उन तीनों लड़कों के मां-बाप को जाकर बताया कि आपके लड़कों को मना करे की वे इस तरह का कोई गलत काम न करें। लेकिन लड़कों ने किसी की नहीं सुनी रोज वह लड़की के घर के चक्कर काटने लगे। और बार-बार उसे रेप वाली बात से छेड़ने लगे और कहने लगे एक बार और आना होगा नहीं आई तो तेरा पोस्टर पुरे गांव में चिपकादेंगे। लड़की के न जाने पर लड़कों ने पोस्टर उसके घर के बाहर लगा दिए। लड़की ने इस बदनामी के चलते जहर खा लिया। सोमवार को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने गैंगरेप, खुदकुशी के लिए उकसाने और एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पिता ने कहा- बदनामी के डर से पुलिस को नहीं बताया।

पिता ने बताया किस्सा…
पुलिस को की गई शिकायत में कहा है, – मेरी बेटी एक माह पहले पानी लेने गई थी। वहीं रहने वाले राहुल, प्रवीण, काला ने उसे दबोच लिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। लड़की ने घर आकर अपनी मां को घटना की सारी बात बताई। हमने समाज में बदनामी के डर से पुलिस में शिकायत नहीं की। लेकिन बेटी के साथ ऐसा दोबारा ना हो, इसलिए तीनों लड़कों के परिवार वालों से शिकायत की। सोचा था वे लड़कों को समझाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तीनों लड़के घर के बाहर चक्कर काटने लगे। जब भी मेरी बेटी किसी काम से घर से बाहर निकलती, उसे ताने देते और छेड़खानी करते।

बदनाम करने की बात कहकर बार-बार बुलाते थे…
लड़की के पिता ने और बताया वे तीनों आए दिन रेप की बात लोगों को बताने की धमकी देकर उसे फिर से गलत काम के लिए बुलाने लगे। जब बेटी उनके पास नहीं गई तो। तीनों ने लड़कों ने घर के बाहर घटना से जानकारी वाला पर्चा लगा दिया। लड़कों की हरकतों से तंग आकर मेरी बेटी ने बदनामी के डर से 16 सितंबर की रात को जहरीला पदार्थ पी लिया। हम बेटी को उचाना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में लेकर गए। वहां से गंभीर हालत में उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां सोमवार सुबह उसकी मौत हो गई।
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
– युवती का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया। थाना प्रभारी रोहताश ढुल ने बताया कि लड़की के पिता की शिकायत पर तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों की तलाश के लिए टीम बनाई गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF