तेजस्वी यादव को देना होगा इस्तीफा, नहीं तो…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-07-2017 / 2:26 PM
  • Update Date: 14-07-2017 / 2:26 PM

पटना: हाल में सूत्रों से मिली जानकारी में पता चला है कि बिहार की राजनीति का संकट और गहरा गया है, जिसमे पता चला है कि बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की पार्टी जेडीयू, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर अड़ी हुई है, जिसमे तेजस्वी यादव को इस्तीफा देना होगा. नहीं तो उन्हें इस पद से बर्खास्त कर दिया जायेगा. सूत्रों से यह भी पता चला है कि यदि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देते है तो नितीश कुमार अपना मुख्यमंत्री पद छोड़ सकते है. वही लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी ने तेजस्वी यादव का इस्तीफा देने से मना कर दिया है.

बता दे कि बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर बेनामी संपत्ति का आरोप है, जिसमे हाल में सीबीआई द्वारा घंटो तक उनसे पूछताछ भी की गयी थी. ऐसे में अब उनका पद खतरे में पड़ता नजर आ रहा है. जेडीयू की मीटिंग के बाद कहा गया था कि लालू प्रसाद यादव की पार्टी इस बारे में खुद निर्णय ले. साथ ही कहा गया था कि आरजेडी कोई फैसला नहीं लेती है तो जेडीयू एक बार फिर इस पर चर्चा के बाद कोई फैसला लेगी.

वही आरजेडी की तरफ से इस पर बयान देते हुए कहा गया था कि तेजस्वी यादव किसी भी परिस्थिति में इस्तीफा नहीं देंगे. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने साफ कहा था, ‘तेजस्वी यादव हमारे नेता हैं, और वो किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे’. वही अब जेडीयू तेजस्वी यादव को अपने पद से बर्खास्त कर सकती है. इस निर्णय को नहीं माना गया तो नितीश कुमार मुख्यमंत्री पद को भी छोड़ सकते है.

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF