ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मियों के खाने में प्लास्टिक चावल, देखें वीडियो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-09-2017 / 3:01 AM
  • Update Date: 21-09-2017 / 3:01 AM

राजनांदगांव। पुलिस जवानों की सेहत से खिलवाड़ का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें राजनांदगांव में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के भोजन में ‘प्लास्टिक चावल’ का जिक्र है।

यह खबर न सिर्फ चौकाती बल्कि सतर्क भी करती है। मामला राजनांदगांव के किसान सम्मेलन से जुड़ा हुआ है, जहां ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को दिए गए लंच पैकेट में प्लास्टिक का चावल मिला।

वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि खुद एक महिला पुलिसकर्मी ने तैयार कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है। सोशल मीडिया पर जिस तरह से यह वीडियो वायरल किया जा रहा है, उससे यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि क्या वाकई छत्तीसगढ़ में प्लास्टिक चावल की सप्लाई हो रही है।

इस वायरल वीडियो में कई महिला पुलिस कर्मी साथ बैठी नजर आ रहीं हैं। हालांकि, इस वीडियो में किसी का चेहरा नहीं दिखाया गया है। वीडियो में महिला पुलिस कर्मी ने उन्हें दिए गए लंच पैकेट में से चावल को छोटे-छोटे गेंद की तरह उछालकर ये बताने की कोशिश की है कि चावल प्लास्टिक का होने की वजह से उछल रहा है।

वीडियो के जरिए महिला पुलिसकर्मी ने यह भी कहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि जो लंच पैकेट उन्हें दिया गया है, उसमें मौजूद प्लास्टिक चावल की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को है या नहीं।

उन्होंने कहा है कि इस वीडियो को बनाने का मकसद सिर्फ इतना है कि जिम्मेदारों पर सख्त कार्रवाई की जा सके। गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब सोशल मीडिया पर प्लास्टिक चावल को लेकर वीडियो वायरल किया गया है। इससे पहले भी ऐसे कई वीडियो वायरल किए जाते रहे हैं।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF