जो 319 रनों का रिकॉर्ड तोड़ेगा तो मैं उसे फरारी गिफ्ट करूंगा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 03-12-2015 / 10:25 PM
  • Update Date: 14-12-2015 / 8:00 PM

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग को यहां गुरुवार को फिरोजशाह कोटला मैदान में सम्मानित किया। इस मौके पर सहवाग के साथ उनके दोनों बेटे, मां कृष्णा और पत्नी आरती भी मौजूद रही।

सहवाग ने कमेंटेटर हर्षा भोगला से खास बातचीत में कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने इस दौरान एक रोचक ऐलान भी किया।
सहवाग ने कहा कि मैंने अपने बच्चों को कहा है कि वो अगर किसी भी लेवेल पर मेरे 319 रन के रिकॉर्ड को तोड़ते हैं तो उन्हें वह बतौर गिफ्ट फरारी कार देंगे।

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच चौथे टेस्ट मैच के बीच में कमेंट्री के दौरान सहवाग ने हर्षा भोगले से कहा कि उन्होंने अपने बच्चों से वादा किया है कि अगर वह उनके कॅरियर के श्रेष्ठ स्कोर को किसी भी लेवल पर तोड़ते हैं तो वह उन्हें फरारी देंगे।

सहवाग के सम्मान में स्टेडियम के एक स्टैंड को वीरू 319 का नाम तक दिया गया है। अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात करते हुए सहवाग काफी भावुक हो गए। उन्होने कहा कि नजफगढ़ में 827 नंबर के बस स्टैंड था। उस वक्त मेरा सबसे अच्छा दोस्त धर्मेश था जिसने मुझे मेरी पहली स्कूटर खरीदने में मदद की थी।

सहवाग ने कहा कि मेरे लिए सबसे खास पल था पहले ही टेस्ट मैच में शतक जमाना। हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि वह ब्रायन लारा का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए। लारा के नाम टेस्ट मैच में सर्वाधिक 400 रन बनाने का रिकॉर्ड है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF