जीत के बाद धोनी ही बनते हैं टीम इंडिया के ड्राइवर, देखें ये फोटो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-09-2017 / 9:39 AM
  • Update Date: 04-09-2017 / 9:41 AM

कोलंबो। टीम इंडिया ने श्रीलंका को कोलंबो में खेले गए पांचवें और आखिरी वनडे में 6 विकेट से मात देकर पांच मैचों की वनडे सीरीज में 5-0 से सूपड़ा साफ कर दिया है। इसी के साथ ही भारत, श्रीलंका का उन्हीं की धरती पर वनडे सीरीज में 5-0 से सफाया करने वाली पहली टीम बन गई है। मैच के बाद मैदान पर टीम इंडिया की मस्ती देखने को मिली।

जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द सीरीज के रूप में गाड़ी तोहफे में मिली। जिसके बाद पूरी टीम ही उस गाड़ी पर सवार हो गई और मैदान के चक्कर लगाने लगी। पूरी टीम गाड़ी पर थी, ट्रॉफी गाड़ी की छत पर थी और ड्राइवर बने थे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी। पूरी टीम ने इस दौरान जमकर मस्ती की।

टीम इंडिया की मैदान पर मस्ती और धोनी को विराट एंड कंपनी का ड्राइवर बने देख लोगों के जेहन में पुरानी यादें ताजा हो गईं। लोगों ने ट्वीट कर धोनी की पुरानी कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब जीत के बाद धोनी टीम इंडिया के ड्राइवर बने हों। इससे पहले भी ऐसे कई मौके आए हैं, जब धोनी ईनाम में मिली बाइक और कार से टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सैर करवाई है।

17 नवंबर 2008 को इंदौर में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा वनडे मैच जीतकर धोनी ने युवराज को बाइक के पीछे बैठाकर मैदान के चक्कर लगाए थे।

31 जनवरी 2007 को वडोदरा में वेस्ट इंडीज के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद धोनी ने इरफान पठान और रोबिन उथप्पा को बाइक पर बैठाकर मैदान की सैर करवाई थी।

28 मार्च 2011 को नई दिल्ली में इंग्लैंड के खिलाफ पहला वनडे मैच जीतकर धोनी ने एक बार फिर बाइक चलाई थी। ये बाइक हरभजन सिंह को ‘मैन ऑफ द मैच’ चुने जाने पर मिली थी।

25 अक्टूबर 2011 को इंग्लैड के खिलाफ 5वां वनडे मैच जीतने के बाद धोनी ने प्रवीण कुमार को सुरेश रैना को बाइक पर बैठाकर मैदान पर मस्ती की थी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF