जब हैरी मेट सेजल का तीसरा गीत “सफर” आज रिलीज होगा।

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-07-2017 / 12:33 PM
  • Update Date: 10-07-2017 / 12:33 PM

मुंबई। जब हैरी मेट सेजल ने अपने मिनी ट्रेल्स की एक अपरंपरागत और अभिनव रणनीति के जरिये दर्शकों के दिलो को जीत लिया है। ‘राधा’ और ‘बीच बीच में’ कई लोगों के पसंदीदा गीत बन गए हैं। अब, निर्माता फिल्म से तीसरे गीत ‘सफ़र’ को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। इस गीत को इरशाद कमिल द्वारा लिखा गया है तो वही प्रीतम द्वारा रचित इस गीत को अरिजित सिंह ने इसे अपनी मन मोह लेने वाली आवाज़ से नवाजा है।

जब हैरी मेट सेजल में हरिंदर सिंह नेहरा उर्फ ​​हैरी की भूमिका निभाने वाले शाहरुख खान ने ट्विस्टर पर अपने इस नए गीत की घोषणा करते हुए दीपिका पादुकोण को ट्विस्ट किया, जिन्हें शायद हमारी ही तरह फ़िल्म का गीत “बीच बीच मे” खूब पसंद है। अभिनेता ने साझा किया, “आज रिलीज होने वाला फ़िल्म का अगला गीत तुम्हें भेज रहा हूँ। आशा है कि आप इसे पसंद करेंगी। सफर!”

फ़िल्म की कहानी एक पंजाबी गाइड हैरी ओर गुजराती लड़की सेजल के चारों ओर घूमती हुई नजर आएगी, जहाँ दोनों सजल की सगाई की अंगूठी की खोज में यात्रा कर रहे हैं, जो बदले में उनकी ही प्रेम कहानी का ज़रिया बन जाएगी।
गीत “सफ़र” दोनो की यात्रा को संक्षेप में दिखाएगा जहाँ इस यात्रा के दौरान दोनो के द्वारा सामना की गई कुछ उट-पटाँग हरकतों की भी झलक देखने मिलेगी।

उत्साहित गीत ‘राधा’ और पार्टी नंबर ‘बीच बीच में’ के बाद ‘सफर’ एक भावपूर्ण ट्रैक होने की उम्मीद है। ‘जब हैरी मेट सेजल’ की टीम अपनी इस फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। टीम ने अपने अभिनव रणनीतियों के साथ विपणन के तरीके को ही बदल दिया है। मिनी ट्रेल्स के माध्यम से परिचय देना से ले कर, गीत “राधा” को अहमदाबाद की असली सेजल की बीच मे लॉन्च करना और फिर ‘बीच बीच में’ को लॉन्च करने के लिए मुम्बई के क्लब के दौरा, टीम ने अपनी हर बेहतरीन चाल के साथ दर्शकों को चकित कर किया है।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित  फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF