‘जब हैरी मेट सेजल’ का गाना “बटरफ्लाई” पंजाब में लॉन्च

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-07-2017 / 2:38 PM
  • Update Date: 13-07-2017 / 2:38 PM

“जब हैरी मेट सेजल” के अगले गाने “बटरफ्लाई” को शाहरुख खान ने पंजाब में लॉन्च किया! सबसे पहले अहमदाबाद में 7000 सेजल के बीच गीत “राधा” को लॉन्च किया, फिर मुम्बई के क्लब का दौरा कर गीत ‘बीच बीच में’ को दर्शको के सामने पेश किया, फिर एक भावपूर्ण गाना “सफर” के जरिये दर्शको को भावुक करने के बाद, अब बारी है थोड़े से पंजाबी तड़के की जिसकी झलक फ़िल्म के चौथे गीत “बटरफ्लाई” में देखने मिलेगी।

पंजाबी की पृष्ठभूमि की झलक वाले गीत “बटरफ्लाई” में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा एक पंजाबी अवतार में अपना दिल खोल कर नाचते हुए नज़र आ रहे है। दोनों कलाकारों का “बटरफ्लाई” में अवतार फ़िल्म के मिनी ट्रेल्स , गीत “राधा”, “बीच बीच मे” और “सफर” के एकदम हटके और विपरीत अंदाज़ में पेश किया गया है।

इस दिलखुश गीत में शाहरुख और अनुष्का दोनो ही अपनी विद्युत ऊर्जा के साथ प्रीतम द्वारा रचे गए इस पंजाबी गीत पर थिरकते हुए नज़र आएंगे।

‘बटरफ्लाई’ में हैरी और सेजल दोनों की आजादी को भी व्यक्त किया गया है जहाँ दोनो ही कलाकार पंजाबी अवतार का लुत्फ उठाते हुए ट्रैक्टर पर सवारी और एक शेड के ऊपर नाच कर, जीवन का जश्न मनाते हुए नज़र आ रहे है। यह गीत प्रीतम द्वारा रचित है और अमन त्रिखा, नूरान सिस्टर, देव नेगी और सुनिधी चौहान द्वारा इस गाने को आवाज़ दी गयी है।

जहाँ तक काम की बात है तो शाहरुख और इम्तियाज़ दोनो का ही पंजाब से एक खास लगाव है जो एक अटूट रिश्ते की तरह है। अभिनेता “दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे”, “वीर जरा” जैसी कुछ फिल्मों में एक पंजाबी व्यक्ति की भूमिका निभा चुके हैं, जबकि फिल्म निर्माता इम्तियाज अली फ़िल्म “जब वी मेट” और “लव आज काल” के जरिये पंजाब के दर्शको के साथ जुड़ चुके है।

“जब हैरी मेट सेजल” में शाहरुख खान एक मूल पंजाबी व्यक्ति की भूमिका निबंधित कर रहे है जो काम के लिए कनाडा रवाना हो जाता है। हाल ही में जारी हुए गीत “राधा”, “बीच बीच मे” और “सफर” ने बखूबी देशको के बीच पसंदीदा गीत की सूची में अपनी जगह बना ली है। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” 4 अगस्त, 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF