जब लोकसभा में बोलीं ताई, ये क्रिकेट का मैदान नहीं है बच्चों

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 03-12-2015 / 5:30 PM
  • Update Date: 03-12-2015 / 5:30 PM

नई दिल्‍ली। लोकसभा में मनरेगा के मुद्दे पर कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा के अनुराग ठाकुर ने क्रमश: सरकार पर निशाना साधने और बचाव करने के लिए क्रिकेट की भाषा बोलने पर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने दोनों को शांत करते हुए कहा कि यह क्रिकेट का मैदान नहीं है बच्चों।

दरअसल प्रश्नकाल के दौरान ग्रामीण विकास मंत्रालय से संबंधित मनरेगा विषय पर पूरक प्रश्न पूछते हुए कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि मंत्रीजी आज बैकफुट पर खेल रहे हैं और इस सरकार के समय मनरेगा में आवंटन में कमी आई है, मजदूरी समय पर नहीं मिल रही है। सदन में सवाल का जवाब ग्रामीण विकास मंत्री वीरेन्द्र सिंह दे रहे थे।

Sumitraइसके बाद पूरक प्रश्न पूछने के क्रम में भाजपा के अनुराग ठाकुर ने कहा कि मंत्री जी बैकफुट पर जरूर खेले लेकिन धोनी की तरह छक्का मार दिया और गेंद बाउंडरी के बाहर जाने के बाद अब कुछ नहीं हो सकता। कांग्रेस सरकार के दौरान आवंटन कम था और पूरी राशि जारी नहीं की गई थी। इसका कांग्रेस के सदस्यों ने विरोध किया इस पर अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा, यह क्रिकेट का मैदान नहीं है बच्चों, दोनों सिंधिया और ठाकुर बच्चे हैं।’

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF