“जग्गा जासूस” के अगले गीत “मुसाफ़िर” की एक झलक!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-07-2017 / 1:30 PM
  • Update Date: 07-07-2017 / 1:30 PM

मुंबई। फ़िल्म “जग्गा जासूस” के निर्माता ने आने वाले गीत ‘मुसाफिर’ के पर्दे के पीछे के दृश्यों की एक वीडियो जारी की है। जग्गा जासूस के प्रमुख अभिनेता रणबीर कपूर उर्फ जग्गा और कटरीना कैफ उर्फ श्रुति फ़िल्म का एक ओर गीत “मुसाफ़िर” को अपने प्रसंशको के सामने पेश करने के लिए तैयार है।

गीत के इस टीज़र में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ जग्गा के पिताजी को खोजते हुए नज़र आ रहे है। पर्दे के पीछे की इस वीडियो में फ़िल्म के प्रमुख अभिनेता संगीत कलाकार प्रीतम के साथ अनौपचारिक बात करते हुए भी नज़र आ रहे है।

फिल्म के निर्माताओं अपने विभिन्न अनूठे तरीको के जरिये दर्शकों के मनोरंजन में कोई कसर नही छोड़ रहे है। फिल्म दुनिया भर के दर्शकों के लिए संगीतमय मनोरंजन का माध्यम बन रही है। जग्गा जासूस में प्रभाव रूप से जग्गा और श्रुति के कई उतार-चढ़ाव और साथ ही कई साहसी क्षणों दिखाया जाएगा।

फिल्म के ट्रेलर और गानों ने जग्गा की दुनिया को देखने के लिए दर्शकों को ओर भी ज़्यादा प्रत्यशित कर दिया है। यह फिल्म एक साहसी नाटक है जहां रणबीर का किरदार उनके लापता पिता की तलाश में है।

अनुराग बसु द्वारा निर्देशित, डिज़नी और पिक्चर शुरू प्रोडक्शन की जग्गा जासूस 14 जुलाई 2017 को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फ़िल्म में रणबीर कपूर और कटरीना कैफ प्रमुख भूमिका निभाएंगे, वही प्रीतम फ़िल्म के संगीत की रचना कर इसमे चार चाँद लगाते हुए नज़र आएंगे।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF