गुजरात फार्च्युन जॉएंट्स ने पुणेरी पल्टन को 35-21 से हराया

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 23-08-2017 / 6:43 AM
  • Update Date: 23-08-2017 / 6:43 AM

लखनऊ। नई टीम गुजरात फार्च्युन जॉएंट्स ने अपनी जीत का सिलसिला कायम रखते हुए पुणेरी पल्टन को मंगलवार को 35-21 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र में सातवीं जीत दर्ज कर ली। गुजरात के 10 मैचों में सातवीं जीत के बाद 41 अंक हो गए हैं और वह ग्रुप ए में शीर्ष पर मजबूती से कायम है। पुणेरी इस ग्रुप में छह मैचों में दूसरी हार झेलने के बावजूद दूसरे स्थान पर बनी हुई है।

यहां बाबू बनारसीदास इंडोर स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में गुजरात की टीम आधे समय तक 16-7 की मजबूत बढ़त बना चुकी थी। गुजरात ने दूसरे हाफ में और बेहतर खेल दिखाते हुए 19 अंक बटोरे। पुणेरी ने हालांकि 14 अंक जुटाए, लेकिन वह गुजरात के आसपास भी नहीं पहुंच सके। गुजरात ने कुल 47 रेड की, जिसमें उसकी 12 रेड सफल रही और उसने 13 अंक जुटाए।

गुजरात ने डिफेंस में भी मजबूती दिखाते हुए 17 अंक बटोरे। पुणेरी ने डिफेंस से 10 अंक जुटाए। गुजरात के लिए फजल अत्राचली ने दमदार खेल दिखाया और सर्वाधिक नौ अंक बनाए। सुकेश हेगड़े ने पांच, सचिन ने चार, अबूजर मेगानी ने चार और पवन सहरावत ने चार अंक जुटाए। पुणेरी के लिए दीपक हुड्डा ने पांच, गिरिश ने चार, संदीप नरवाल ने चार और मोरे जीबी ने चार अंक जुटाए। गुजरात ने पुणेरी को आउट कर चार अंक भी बटोरे, लेकिन पुणेरी की टीम विपक्षी को एक बार भी आॅलआउट नहीं कर पाई।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF