गुजरात: गैस सिलेंडर में रिसाव हो जाने से लगी आग, एक ही परिवार के चार लोग झुलसे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-07-2018 / 5:17 PM
  • Update Date: 15-07-2018 / 5:17 PM

Gujarat: A fire started causing leakage in the gas cylinder, four people of the same family scorched
अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद शहर के वटवा जीआईडीसी क्षेत्र के एक मकान में रसोई गैस सिलेंडर में गैस रिसाव से लगी आग में एक ही परिवार के चार लोग झुलस गए। उनमें से दो बालकों की रविवार को मौत हो गयी। अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने रविवार को बताया कि विनोबाभावे नगर स्थित दीपक पटेल के मकान में गैस सिलेंडर में रिसाव हो जाने से शनिवार को आग लग गयी थी।

सूचना मिलते ही दमकल की दो गाडियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गये और करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन आग की चपेट में घर का सामान जलकर खाक हो गया और दीपक पटेल (30), उनकी पत्नी शीमा (27) और दो पुत्र हीमांशु (5), प्रियांशु (3) बुरी तरह से झुलस गए। चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि दीपक पटेल के झुलसे हुए दोनों पुत्रों की रविवार सुबह एल जी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गयी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF