गावस्कर ने कसा तंज, कहा- टीम में फॉर्म नहीं, हेयर स्टाइल को तवज्जो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-09-2017 / 8:30 AM
  • Update Date: 04-09-2017 / 8:30 AM

मुंबई। पूर्व दिग्ग्ज क्रिकेटर सुनील गावस्कर मौजूदा टीम चयन से नाखुश हैं। उनका कहना है कि कई अच्छे खिलाड़ी टीम से बाहर बैठे हैं, जबकि उन्हें श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका दिया जाना चाहिए था। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान गावस्कर ने टीम की चयन प्रक्रिया पर तंज कसते हुए कहा, ऐसा लगता है कि जिन अच्छे खिलाड़ियों को बाहर रखा जा रहा है, उन्हें टीम में बने रहने के लिए अलग हेयर स्टाइल ही नहीं बॉडी आर्ट पर भी ध्यान देने की जरूरत है, क्योंकि यहां इन लोगों को ही तवज्जो दी जा रही है।

भड़कीला स्टाइल निशाने पर
टीम की फॉर्म में कोई चूक नहीं हुई है, लेकिन गावस्कर ने एक अंग्रेजी अखबार के लिए लिखे कॉलम में कुछ खिलाड़ियों के चयन पर सवाल उठाया है। निश्चित तौर पर गावस्कर का यह संकेत क्रिकेटरों के भड़कीले लाइफ स्टाइल की ओर है, जहां फैशन और सोशल मिडिया का जुड़ाव सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। इसमें हार्दिक पंड्या से लेकर लोकेश राहुल, यहां तक कि विराट कोहली भी शामिल हैं। लगभग सभी ने कई बार हेयरस्टाइल बदले, दाढ़ी के शेप और टैटू का खास ख्याल रखा।

रहाणे को बाहर रखना समझ से परे
गावस्कर ने लिखा, चौथे वनडे में लोकेश राहुल को एक बार फिर मौका दिया गया, जबकि पिछले वेस्टइंडीज दौरे की वनडे सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले अजिंक्य रहाणे को फिर बाहर रखा गया।साथ ही उन्होंने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच डबल सेंचुरी पार्टनरशिप टूटने के बाद पंड्या को जल्दी भेजने पर भी सवाल उठाया। उस वक्त उम्मीद की जा रही थी कि राहुल को भेजा जाएगा, तब राहुल के लिए जमने का अच्छा मौका था। हालांकि पंड्या के आने का खास फायदा नहीं मिला। आखिरकार राहुल बाद में आए, लेकिन वे कभी भी क्रीज पर सहज नहीं दिखे और अकिला धनंजय के फिर शिकार हुए। यह समझ में आता है कि खिलाड़ियों पर विश्वास जताना चाहिए, मगर ऐसा इन-फॉर्म बल्लेबाज की कीमत पर नहीं किया जाना चाहिए।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF