खेत जोतने से रोका तो गुस्से में आकर कर दी 3 की हत्या

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-07-2017 / 12:48 PM
  • Update Date: 12-07-2017 / 12:48 PM
रायपुर। सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम खड़गवां में शनिवार सुबह जमीन विवाद को लेकर एक ग्रामीण ने अपने चचेरे भाई, भाभी और उसके ससुर को टंगिया से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। सिर पर घातक प्रहार से चचेरे भाई पोस्टमास्टर सोबरन उरांव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि भाभी और ससुर की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।
जानकारी के मुताबिक मामला सीतापुर थाना इलाके का है। घायलों को पहले सीतापुर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दोनों घायलों को रैफर किया गया था। घटना के बाद आरोपी थाने में आत्मसमर्पण के लिए जा रहा था, लेकिन पुलिस ने रास्ते में ही उसे हिरासत में ले लिया। इस घटना के बाद खड़गवां में दहशत का माहौल है।
 
सरगुजा जिले का मामला
स्थानीय सूत्रों के मुताबिक कुछ दिनों पूर्व आरोपी व्यक्ति के पक्ष में पुस्तैनी जमीन का हिस्सा मिला था। जिसमें वह शनिवार सुबह जुताई कार्य कर रहा था, तभी मृतक पोस्टमास्टर सोबरन और उसकी पत्नी हाथ में लाठी डंडा लेकर पहुंचे और आरोपी से मारपीट करने लगे। वह खेत से किसी तरह भाग कर घर गया और धारदार टंगिया लेकर निकला, फिर दौड़ा-दौड़ाकर उन्हें मारने लगा।
Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF