‘ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की’ के नए पोस्टर में सिद्धार्थ और जैकलिन के बीच दिखी उम्दा केमिस्ट्री!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-07-2017 / 12:29 PM
  • Update Date: 10-07-2017 / 12:29 PM

मुंबई। ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की’ का नया पोस्टर जारी हो गया है और इस पोस्टर में प्रमुख कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और जैकीलीन फर्नांडीज के बीच एक बेहतरीन केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। इस पोस्टर में दिखाया हैं की जैकलिन और सिद्धार्थ दोनों चुंबन लेने की कोशिश कर रहे हैं।

यह जोडी उनके आस-पास के संकटग्रस्त परिस्थितियों से निराश ना हो कर सामना करते हुए नज़र आयेंगे। चाहे पहले पोस्टर की बात हो जहाँ एक उल्टी हुई कार के अंदर बंद होने के बावजूद यह जोडी  चुंबन करते हुए नज़रआये है और वही इस नवीनतम पोस्टर में एक आदमी एक चलती वॉशिंग मशीन में फ़सा हुआ नज़र आ रहा है।

सिद्धार्थ वास्तव में इस पोस्टर में जोखिम से भरपूर सज्जन के रूप में नज़र आ रहे हैं तो वही जैकलिन अपनी नीली सेक्सी पोशाक में बहुत खूबसूरत दिख रही है। सिद्धार्थ और जैकलिन फिल्म में एक उम्दा केमिस्ट्री पेश करते हुए नज़र आएंगे और हाल ही में रिलीज हुआ फ़िल्म का ट्रेलर इस बात का सबूत है। साथ ही निश्चित रूप से यह केमिस्ट्री दर्शकों कर ऊपर असर छोड़ने में भी कामयाब होगी।

‘ए जेंटलमैन-सुंदर, सुशील, रिस्की’ की कहानी फ़िल्म के नायक गौरव (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के चारों ओर घूमती है, जो एक आदर्श जीवन जीता है और शादी करने की प्रक्रिया में है।

वह जैकलिन फर्नांडीज उर्फ ​​कविता के प्रति काफी आकर्षित है और उसे रिझाने का प्रयास करता है, लेकिन काव्या अपने जीवन में अधिक मनोरंजन की चाहत रखती है। वह गौरव को सुंदर और सुशील के मामले में परिपूर्ण मानती है लेकिन साथ ही वह गौरव को थोड़ा रिस्की के रूप में देखने की चाह रखती है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित, राज और डी.के. द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 25 अगस्त 2017 को देशभर में रिलीज होगी।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF