इंडीज से मैच हारने के बाद टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-07-2017 / 4:41 PM
  • Update Date: 10-07-2017 / 4:41 PM
मुंबई। वेस्टइंडीज से एकमात्र टी-20 मैच में मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर है। ताजा आईसीसी टी-20 टीम रैंकिंग्स में टीम इंडिया की रैंकिंग एक पायदान गिर गई है। वहीं विंडीज टीम को एक स्थान का फायदा हुआ है। वेस्टइंडीज भारत को पछाड़कर चौथे पायदान पर आ गई है।
जबकि टीम इंडिया अब पांचवे पायदान पर पहुंच गई है। इस मैच से पहले भारत चौथे नंबर पर था, लेकिन हारने के बाद उसे तीन रेटिंग पॉइंट्स का नुकसान हुआ और अब वह 115 पॉइंट्स के साथ पांचवे नंबर पर है। न्यूजीलैंड 125 पॉइंट्स के साथ पहले, इंग्लैंड (123) दूसरे, पाकिस्तान (121) तीसरे स्थान पर काबिज है।
इस मैच में 62 गेंदों पर 125 रन ठोकने वाले इविन लुईस को भी अपना दमदार पारी का इनाम मिला है। लुईस अब चौथे नंबर पर आ गए हैं। सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाजों की लिस्ट में विराट कोहली अब भी नंबर एक पर हैं। इसके बाद आरॉन फिंच और न्यू जीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का नंबर है। बॉलिंग रैंकिंग की बात करें तो इमाद वसीम नंबर एक पर काबिज हैं। जसप्रीत बुमराह दूसरे, इमरान ताहिर तीसरे, राशिद खान चौथे और सैम्युअल बद्री पांचवे स्थान पर खिसक गए हैं। शीर्ष 10 गेंदबाजों में भारत के रविचंद्रन अश्विन हैं।
Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF