आज भोपाल आएंगे राष्ट्रपति प्रत्याशी कोविंद, 2 घंटे तक रहेंगे सीएम हाउस में

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 08-07-2017 / 9:59 AM
  • Update Date: 08-07-2017 / 9:59 AM
भोपाल। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद शनिवार को सुबह 11 बजे भोपाल आएंगे। वे सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में होने वाली भाजपा विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे। भाजपा के सूत्र बताते हैं, कि रामनाथ कोविंद करीब दो घंटे सीएम हाउस में रहेंगे और भाजपा के सांसद, विधायकों के अलावा वे निर्दलीय विधायकों से भी मुलाकात करेंगे।
बताया जा रहा है कि भाजपा ने निर्दलीय विधायकों को भी इस बैठक में आने के लिए कहा है। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने बताया कि कोविंद सुबह 11 बजे विशेष विमान से भोपाल आएंगे। स्टेट हैंगर में उनका भाजपा नेता और मंत्री स्वागत करेंगे। उसके बाद वह सीएम हाउस में होने वाली बैठक में शामिल होंगे। बाद में सभी नेता विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के घर जाएंगे और उसके बाद कोविंद दिल्ली के लिए रवाना होंगे। विधानसभा में भाजपा के 166 विधायक और मप्र से 26 लोकसभा सांसद हैं।
सभी सांसद विधायकों को निर्देश
भाजपा ने सभी लोकसभा, राज्यसभा सांसद और विधायकों को बैठक में आने का निर्देश जारी किया है। सभी सांसद विधायकों से रामनाथ कोविंद 12 बजे से मुलाकात कर उनके साथ लंच करेंगे। जिसमें मुख्यमंत्री समेत पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रभारी और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे, प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार मौजूद रहेंगे।
बताया जा रहा है कि इस बार राष्ट्रपति चुनाव में मप्र से तीनों निर्दलीय विधायक भाजपा सपोटर कोविंद को वोट करेंगे। विधानसभा में राष्ट्रपति पद के लिए 17 जुलाई को मतदान होगा। निर्दलीय विधायकों में सीहोर सुदेश राय, थांदला से एमएलए कल सिंह भाबर और सिवनी से दिनेश राय मुनमुन हैं। सिवनी विधायक ने कहा है कि मुझे अभी तक कांग्रेस से कोई आमंत्रण नहीं मिला है, सीएम हाउस से निमंत्रण मिला है इसलिए शनिवार को सीएम हाउस में रहूंगा।
सीएम के निर्देश का होगा पालन
हमने मुख्यमंत्री के निर्देश पर पहले भी भाजपा के प्रत्याशी को वोट किया है और अब राष्ट्रपति चुनाव में भी रामनाथ कोविंद को सीएम के कहने पर वोट करेंगे। शिवराज मेरे नेता हैं और उन्हीं के निर्देश का पालन करता हूं।
                                                                             – सुदेश राय मुनमुन, निर्दलीय विधायक 
Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF