अश्लील गीतों को बढ़ावा न दें अभिनेता

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-01-2016 / 11:54 PM
  • Update Date: 11-01-2016 / 11:54 PM
मुंबई। जाने माने पार्श्व गायक कुमार सानू का मानना है कि आज की फिल्मों में संगीत अच्छा है, लेकिन गीतों में अश्लीलता बढ़ रही है और बड़े कलाकारों को इनमें काम करने से परहेज करना चाहिए। सानू ने कहा, संगीत अच्छा है, लेकिन गीत नहीं। कुछ गीतों की सामग्री अश्लील है…मेरा मानना है कि वे समाज के लिए ठीक नहीं हैं। लोग अक्सर अभिनेताओं की ओर देखते हैं। फूहड़ सामग्री वाले गीतों में उनका काम किया जाना ठीक नहीं है।
उन्होंने कहा, अभिनेताओं की सामाजिक जिम्मेदारी होती है। उन्हें इस तरह की चीजों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। किसी को भी ऐसे गीतों को बढ़ावा नहीं देना चाहिए जिनकी सामग्री फूहड़ हो। आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और प्रियंका चोपड़ा जैसी अभिनेत्रियों ने गीत भी गाए हैं, लेकिन सानू इसे नई चीज नहीं मानते।
सानू ने कहा, यह ठीक है…यह नई चीज नहीं है। पहले भी इस तरह होता रहा है । वे सभी अच्छे हैं।‘धीरे-धीरे से’, ‘दिल है कि मानता नहीं’, ‘ये काली काली आँखें’, ‘चुरा के दिल मेरा’, ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ जैसे अनेक हिट गीत गा चुके सानू कल यहां फीनिक्स मार्केटसिटी, कुर्ला में लाइव प्रस्तुति देंगे। उन्होंने कहा, हम अक्सर मुंबई से बाहर शो करते हैं । यह शो मुंबई में मेरे घर के पास है, इसलिए मैंने पेशकश स्वीकार कर ली।
Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF